entertainment

अब कार की तम्मना बेकार नहीं जाएगी

मुंबई। अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी प्रोड्यूसर बन गई हैं और वो भी देश के पहले लाइव गेम शो की। शिल्पा ने अपने फैंस को सोशल मीडिया पर यह जानकारी दी है। उन्होंने टि्वटर पर शो का एक पोस्टर शेयर किया है। शिल्पा ने लिखा,’ कार की तमन्ना बेकार नहीं जाएगी। अब कम से कम पैसे में आंटी आपको हर हफ्ते एक कार दिलाएगी।’

शो के पोस्टर का टाइटल था, ‘आंटी बोली लगाओ बोली: सबसे कम सबसे अनोखी।’  पोस्टर में कॉमेडियन अर्चना पूरन सिंह नजर आ रही हैं। यह शो 24 सितंबर से कलर्स चैनल पर प्रसारित किया जाएगा। शिल्पा ने लिखा, ‘यह मेरा पहला टीवी प्रॉडक्शन है। धन्यवाद राज नायक, कलर्स टीवी, अर्चना पूरन सिंह। यह भारत का पहला लाइव गेम शो है, जिसमें दर्शकों के पास एक कार जीतने का मौका है।

ऋतिक ने कहा- दीदी आप पर मुझे गर्व हैः  अभिनेता ऋतिक का कहना है कि बड़ी बहन सुनैना रोशन में आए प्रभावी बदलाव को देखकर वह बेहद प्रभावित हुए हैं। ऋतिक ने गुरुवार को सुनैना की ‘पहले’ की और ‘अब’ की तस्वीर साझा की है। पुरानी तस्वीर में जहां सुनैना मोटी नजर आ रही हैं, वहीं अभ की तस्वीर में वह छरहरी दिख रही हैं। वह काले रंग के ड्रेस और मोती के नेकलेस में बेहद खूबसूरत नजर आ रही हैं। ऋतिक ने तस्वीर के साथ कैप्शन में लिखा मैं इसे बदलाव कहता हूं। मुझे आप पर बहुत गर्व है दीदी सुनैना रोशन।
आगे बढ़ते रहिए.. असंभव कुछ भी नहीं है। आपको बता दें कि कुछ समय पहले तक सुनैना कैंसर जैसी गंभीर बीमारी से जूझ चुकी हैं, उन्हें सरवाइकल कैंसर था। कहा जाता है कि जब वो पिता के साथ फिल्म ‘क्रेजी 4’ की शूटिंग में साथ काम कर रही थीं तो उन्हें काफी तकलीफ हुई थी। इलाज में होने वाली कीमोथेरेपी के दौरान उनके पूरे बाल झड़ गए थे, इसके चलते वो डिप्रेशन में भी चली गई थीं। अब सुनैना का ये लुक उनके वंडरवुमन बनने की दास्तां बताता है। 
डैडी से खुश हैं अर्जुन रामपालः बॉलीवुड स्टार अर्जुन रामपाल की फिल्म डैडी की बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत हुई है। फिल्म की रिलीज से पहले ट्रेड एनालिस्ट्स का ऐसा अनुमान था कि फिल्म पहले दिन कम से कम 3 करोड़ रुपये का कलेक्शन करेगी। लेकिन फिल्म ने उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया। लोग अर्जुन रामपाल को अरुण गवली के किरदार में देखने सिनेमाघरों में पहुंचे। पहले ही दिन फिल्म ने 8 करोड़ रुपए का बिजनेस किया है। दो घंटे 14 मिनट की यह फिल्म मल्टीस्टारर फिल्म पोस्टर बॉयस के साथ रिलीज हुई है जो कि एक कॉमेडी मूवी है। इसलिए डैडी को तगड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है।
वुमन कार्ड खेल रही हैं कंगनाः कंगना रनौत के बेबाक बयानों पर अब डायरेक्टर, कोरियोग्राफर फराह खान ने निशाना साधा है। फराह ने कंगना पर वुमन कार्ड खेलने का आरोप लगाया है। एक शो के फराह खान ने कंगना का नाम लिए बिना उन पर हमला किया। ऋतिक -कंगना विवाद में उन्होंने रितिक का सपोर्ट करते हुए कहा, मैं किसी का नाम नहीं लूंगी और ना ही इस मामले में पड़ना चाहती हूं लेकिन आप (कंगना) हर बार वुमन कार्ड खेलती हैं। माना कि फेमिनिज्म बराबरी में है लेकिन मेरा फेमिनिज्म देखने का अलग नजरिया है।

Rajesh Pandey

राजेश पांडेय, देहरादून (उत्तराखंड) के डोईवाला नगर पालिका के निवासी है। पत्रकारिता में  26 वर्ष से अधिक का अनुभव हासिल है। लंबे समय तक हिन्दी समाचार पत्रों अमर उजाला, दैनिक जागरण व हिन्दुस्तान में नौकरी की, जिनमें रिपोर्टिंग और एडिटिंग की जिम्मेदारी संभाली। 2016 में हिन्दुस्तान से मुख्य उप संपादक के पद से त्यागपत्र देकर बच्चों के बीच कार्य शुरू किया।   बच्चों के लिए 60 से अधिक कहानियां एवं कविताएं लिखी हैं। दो किताबें जंगल में तक धिनाधिन और जिंदगी का तक धिनाधिन के लेखक हैं। इनके प्रकाशन के लिए सही मंच की तलाश जारी है। बच्चों को कहानियां सुनाने, उनसे बातें करने, कुछ उनको सुनने और कुछ अपनी सुनाना पसंद है। पहाड़ के गांवों की अनकही कहानियां लोगों तक पहुंचाना चाहते हैं।  अपने मित्र मोहित उनियाल के साथ, बच्चों के लिए डुगडुगी नाम से डेढ़ घंटे के निशुल्क स्कूल का संचालन किया। इसमें स्कूल जाने और नहीं जाने वाले बच्चे पढ़ते थे, जो इन दिनों नहीं चल रहा है। उत्तराखंड के बच्चों, खासकर दूरदराज के इलाकों में रहने वाले बच्चों के लिए डुगडुगी नाम से ई पत्रिका का प्रकाशन किया।  बाकी जिंदगी की जी खोलकर जीना चाहते हैं, ताकि बाद में ऐसा न लगे कि मैं तो जीया ही नहीं। शैक्षणिक योग्यता - बी.एससी (पीसीएम), पत्रकारिता स्नातक और एलएलबी, मुख्य कार्य- कन्टेंट राइटिंग, एडिटिंग और रिपोर्टिंग

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button