उत्तराखंड में 434 पदों पर नौकरियां, ऑनलाइन आवेदन की अंतिम तिथि 19 अगस्त 2021

0
300

देहरादून। उत्तराखंड अधीनस्थ सेवा चयन आयोग ने विभिन्न विभागों में 434 रिक्त पदों पर नियुक्तियों के लिए 19 अगस्त तक ऑनलाइन आवेदन मांगे हैं। आयोग ने 30 जून , 2021 को सीधी भर्ती से चयन के लिए विज्ञापन जारी किया था।

छह जुलाई, 2021 से ऑनलाइन आवेदन शुरू हो चुके हैं। लिखित परीक्षा का अनुमानित समय दिसंबर 2021 है। विस्तार से जानकारी के लिए इस लिंक पर क्लिक करें-  434 पदों पर नियुक्तियों के लिए विज्ञापन

आयोग ने उत्तराखंड पर्यावरण संरक्षण एवं प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अन्तर्गत अनुश्रवण सहायक के रिक्त आठ पदों तथा प्रयोगशाला सहायक के रिक्त सात पदों, रेशम विभाग के अन्तर्गत सहकारिता पर्यवेक्षक के रिक्त दो पदों, विभिन्न निगमों/निकायों / पंचायतों के अंतर्गत पर्यावरण पर्यवेक्षक के रिक्त 291 पदों, उच्च शिक्षा विभाग के अंतर्गत प्रयोगशाला सहायक (भौतिक  विज्ञान / रसायन विज्ञान / वनस्पति विज्ञान /जन्तु विज्ञान) के रिक्त 87 आवेदन मांगे हैं।

आयोग ने विधिविज्ञान के प्रयोगशाला के अन्तर्गत प्रयोगशाला सहायक के नौ पद, एवं फोटोग्राफर के दो पदों, उत्तराखंड पर्यावरण संरक्षण एवं प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के अन्तर्गत वैज्ञानिक सहायक के रिक्त पांच पदों, कारागार विभाग के अंतर्गत फार्मेसिस्ट के रिक्त आठ पदों, संस्कृति निदेशालय के अन्तर्गत रसायनविद के रिक्त एक पद, जल संस्थान के अन्तर्गत कैमिस्ट के 12 पदों तथा पशुपालन विभाग के तहत स्नातक सहायक के रिक्त दो पदों अर्थात कुल 434 रिक्त पदों पर सीधी भर्ती से चयन के लिए ऑनलाइन आवेदन आमंत्रित किए हैं। इच्छुक अभ्यर्थी आयोग की साइट पर दिनांक 19.08 2021 तक आवेदन कर सकते हैं।

 

Keywords: Uttarakhand Subordinate Service Selection Commission, Government of Uttarakhand, Revenue Sub Inspector, Employment Advertisement, पटवारी भर्ती की तैयारी कैसे करें, बंदी रक्षकों के पदों के लिए विज्ञापन, बंदी रक्षक पदों के लिए तैयारी कैसे करें, समूह ग के पदों की तैयारी कैसे करें 

हमारा यूट्यूब चैनल- डुग डुगी

LEAVE A REPLY